कंगना रनोट ने बताई शादी न होने की वजह, बोलीं- अफवाहों की वजह से मुझे लड़का नहीं मिल पा रहा

कंगना रनोट फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि उनकी शादी नहीं हो पा रही है। क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं कि वो लोगों के साथ हमेशा लड़ती हैं।

इन अफवाहों की वजह से एक्ट्रेस को शादी के लिए लड़का नहीं मिल रहा है। फिल्म में उनके को-स्टार अर्जुन रामपाल ने कंगना की क्वालिटीज के बारे में बताते हुए लड़का ढूड़नें की बात की।

सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो रियल लाइफ में भी फिल्म कैरेक्टर 'धाकड़' की तरह हैं। कंगना ने इस पर हंसते हुए रिप्लाई किया, "ऐसा बिलकुल भी नहीं है। मैं असल जिंदगी में किसको मारुंगी? मैं इसलिए शादी नहीं कर पा रही, क्योंकि तुम जैसे लोग मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हो।"

सिद्धार्थ ने आगे पूछा कि कंगना इसलिए शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में ऐसा पर्सेप्शन बना हुआ है कि वो बहुत अकडू हैं। इस पर कंगना ने कहा, "हां, क्योंकि मेरे बारे में अफवाहें फैली हुई हैं कि मैं लड़को की पिटाई करती हूं।

अर्जुन रामपाल भी इंटरव्यू का हिस्सा थे, उन्होंने सिद्धार्थ को मजाकिया अंदाज में कहा कि ऐसी अफवाहें फैलाना बंद करो। इसके बाद एक्टर से कंगना की गुड क्वालिटीज के बारे में पूछा गया, जिससे की लोगों को लग सके कि वो स्क्रीन पर जैसी दिखती हैं, असल जिंदगी में उससे अलग हैं।

अर्जुन ने बताया, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कंगना एक बहुत अच्छी एक्टर हैं। वो जो भी करती हैं अपना रोल प्ले करने के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं।

रियल लाइफ में कंगना बहुत स्वीट, लविंग, और भगवान को मानने वाली हैं। कंगना पूजा-पाठ करती हैं और बहुत सारा योगा भी। असल में वो एक नॉर्मल इंसान ही हैं।"

कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रजनीश घई की स्पाय-थ्रिलर फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के अवतार में दिखेंगी। फिल्म में अर्जुन और कंगना के अलावा दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल लीड स्पाय-थ्रिलर फिल्म होगी।

PLAY VIDEO